PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat System...With the help of Machine learning concept...PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat System
- Games

PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat System

आज की इस पोस्ट में मैं आपको “PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat System” के बारे में बताने जा रहा हूं।

PUBG मोबाइल ने सभी गेमर्स के लिए उचित गेमिंग experience सुनिश्चित करते हुए एक बार फिर से अपने एंटी-चीट सिस्टम को अपग्रेड किया है। इस मेथड को “Safety Observation Period” कहा गया है। इसे मशीन लर्निंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस(AI) technique का यूज करके बनाया गया है। यह सिस्टम ऑटोमैटिकली मैचों को स्कैन करेगा और उन खिलाड़ियों की पहचान करेगा, जिन पर चीटर होने का संदेह है।
PUBG Mobile डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: Download Now

PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat System kya hai

Working Of This System

जब एक खिलाड़ी को चिह्नित किया जाता है, तो उन्हें एकदम बैन नहीं किया जाएगा – इसके बजाय, वे अन्य खिलाड़ियों के साथ एक ही मैच में जाएंगे, जिन पर चीटर होने का संदेह है। यह एक बहुत सही सजा है – चीटर्स को अपने जैसे प्लेयर्स तरह से खेलने के लिए मजबूर किया जाएगा, जो चीट करते हैं। और यदि अभी भी चीट यूज होता है, तो उस अकाउंट पर अंततः बैन लगाया जा सकता है।

See Also : PUBG Mobile Redeem Code Generator : Real ya Fake?

इसके अलावा, “Safety Observation” में आने वाले खिलाड़ी अपने एकाउंट के लिए स्टेटिस्टिक्स प्वाइंट प्राप्त नहीं कर पाएंगे, अन्य खिलाड़ियों के साथ टीम नहीं बना सकेंगे और यहां तक कि स्पेक्टेट मैसेज भी नहीं भेज सकेंगे। वे रैंक मैच से बैन हो सकते हैं और केवल सीमित संख्या में गेम modes का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

Why PUBG Mobile Introduced This System?

यह “शैडो पूल” सजा गेमिंग की दुनिया में कुछ नया नहीं है, क्योंकि एक रैंकिंग PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat System...With the help of Machine learning concept...PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat Systemवाले मैचमेकिंग सिस्टम के साथ बहुत सारे गेम अपने सिस्टम से चीटर्स को बाहर निकालने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। यहां नई बात यह है कि PUBG मोबाइल बैन को find करने के लिए AI और मशीन लर्निंग का इस्तेमाल कर रहा है। यह मोबाइल गेम के लिए एंटी-चीट सिस्टम का अब तक का सबसे बड़ा अपडेट है।

जो खिलाड़ी सेफ्टी ऑब्जर्वेशन में हैं, वे शायद थोड़ी देर बाद गेम से बाहर निकल जाएंगे – यह संभवतः चीटर को कठोर दंडित करते समय स्थायी रूप से बैन किए गए अकाउंट की संख्या को कम कर देगा ताकि वे फिर से चीट यूज न करें।

आशा करता हूं आपको मेरी इस पोस्ट “PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat System” से सहायता मिली होगी। अगर आपको इस बारे में कुछ अन्य जानकारी चाहिए तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में अपना कमेंट लिखें।

क्या आप हमारे PUBG मोबाइल से जुड़े और भी पोस्ट में रुचि रखते हैं?

See Also: Play PUBG Mobile on Emulator

धन्यवाद।

About MNJ Thakur

All Posts By MNJ Thakur

1 thought on “PUBG Mobile mein Upgraded Anti Cheat System

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *